undefined

पश्चिम से चलेगी जीत की पछुवा हवा, पूरब में बनेगी आंधीः संजीव बालियान

मोदी और योगी की सरकार के कार्यकाल में इस मुजफ्फरनगर जनपद का कायाकल्प होकर रह गया है। यहां गांवों में 18 घंटे और शहर में 24 घंटे बिजली मिल रही है। नए नए नेशनल हाईवे, रेलवे स्टेशन, रेलवे लाइन जनता को मिले हैं।

पश्चिम से चलेगी जीत की पछुवा हवा, पूरब में बनेगी आंधीः संजीव बालियान
X

मुजफ्फरनगर। भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय राज्यमंत्री डाॅ. संजीव बालियान ने अपने सम्बोधन में कहा कि सपा की सरकार के कार्यकाल में रात के अंधेरे में यहां पर बहन बेटियों को तो छोड़ दो कोई पुरुष भी निकलने की हिम्मत नहीं दिखा सकता था। रात को किसी को कोई रास्ता बताने वाला नहीं मिलता था। पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपराधी हावी थे। मंत्री बालियान ने कहा कि विकास की हालत यह थी कि शामली रोड के गडढे भरवाने के लिए जयंत चौधरी को ग्रामीणों को साथ लेकर सरकार के विरोध में पैदल यात्रा करनी पड़ी थी, ये सभी लोगों को याद रखना चाहिए।


संजीव बालियान ने कहा कि आज वो ही शामली रोड है, जिस पर लोग आवागमन कर रहे हैं, ऐसी सड़क दिल्ली में भी नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में हम ब्लेकलिस्टेड थे। मोदी और योगी की सरकार के कार्यकाल में इस मुजफ्फरनगर जनपद का कायाकल्प होकर रह गया है। यहां गांवों में 18 घंटे और शहर में 24 घंटे बिजली मिल रही है। नए नए नेशनल हाईवे, रेलवे स्टेशन, रेलवे लाइन जनता को मिले हैं। मुजफ्फरनगर की जनता का जीवन स्तर हो गया है।

उन्होंने कश्मीर से धारा 370 हटाने की याद दिलाते हुए गृहमंत्री अमित शाह को महापुरुष बताते हुए कहा कि जिस समय उनके नेतृत्व में संसद में जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने का बिल पेश किया गया और वोटिंग से वो पारित हुआ तो उसी दौरान मेरे पिताजी ने मुझे फोन करते हुए कहा कि बेटा आज तेरा सांसद बनना सफल हो गया, क्योंकि आज कश्मीर को अखंड भारत बनाने के लिए तेरा वोट भी काम आया है। संजीव बालियान ने कहा कि आज अमित शाह के आने से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पछुवा हवा चली है, इस हवा से कीड़े मकोडे मर जायेंगे और फसलों को लाभ मिलेगा। कहा कि पूरब में जाते जाते यह पश्चिम से चलने वाली यह पछुवा हवा आंधी में बदल जायेगी और यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत का परचम लहरायेगा।

जब बोले शाह-जाट बेल्ट वालों की आवाज को क्या हो गया!

मुजफ्फरनगर। सम्बोधन शुरू करने से पहले अमित शाह ने जब भारत माता की जय का उदघोष किया तो जनता का जोश कम देखकर उन्होंने जाट बेल्ट की दमदार आवाज को ललकारने का काम किया। शाह ने कहा कि आवाज मेरी बैठी है, आपकी कहां चली गई, जनता में जोश भरने के लिए उन्होंने भावनात्मक रूप से भी उनको झकझोरते हुए कहा कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है या नहीं, वेस्ट की 14 सीटों पर सपा का सूपडा साफ करना है या नहीं, 400 सीटें पार करनी है या नहीं, ऐसी आवाज नहीं चलेगी। इसलिए विजय के विश्वास की मुट्ठी भींचकर नारे लगाये। उन्होंने रणसिंघा और घंटे घडियाल बजाने वाले लोगों को भी खामोश कराते हुए कहा कि आवाज बैठी है, ज्यादा नहीं बोल पाऊंगा।


इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मुजफ्फरनगर की ये धरती भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की कर्मस्थली रही है। यहां से उन्होंने किसानों के हितों के लिए देशव्यापी आंदोलन चलाये हैं। मैं उनको यहां स्मरणांजलि व्यक्त करता हूं। उन्होंने जनपद के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों संुदर लाल, हरदयाल, बिशम्बर लाल और शांति नारायण को भी याद करते हुए नमन किया। भारत माता की जय के साथ भाषण शुरू करने वाले अमित शाह ने अपने सम्बोधन को जय श्रीराम के उद्घोष के साथ विराम दिया।

मंच पर अनुराधा और मदन भैया की उपस्थिति चर्चाओं में रही

मुजफ्फरनगर। शाहपुर में अमित शाह और जयंत सिंह की संयुक्त रैली के दौरान यूं तो कमोबेश गठबंधन के सभी प्रमुख नेता मौजूद नजर आये, लेकिन इस मंच पर अमित शाह के साथ पूर्व सांसद अनुराधा चौधरी और खतौली सीट से रालोद के विधायक मदन भैया की उपस्थिति को लेकर गठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ ही आम जनता के लोगों के बीच भी चर्चा बनी रही। अनुराधा इस बार ही सक्रिय हुई हैं, वो बिजनौर से भाजपा से टिकट मांग रही थी, लेकिन यह सीट गठबंधन के हिस्से में चले जाने के कारण वो मायूस हो गई। इसके साथ ही खतौली से रालोद विधायक मदन भैया काफी दिनों से संजीव के साथ नजर नहीं आ रहे थे।


दूसरी ओर रैली को मंच से जनता को संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह ने कहा कि राम मंदिर के लिए कई पीढ़ियों ने बलिदान दिया। चरण सिंह को भारत रत्न किसानों का सम्मान है। राहुल गांधी और सोनिया गांधी यूपी का मैदान छोड़कर चले गए हैं। पूरा प्रदेश एनडीए की तरफ देख रहा है। प्रदेश सरकार के कारागार मंत्री मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग का सपना पूरा किया। गरीबों के लिए कार्य किए गए। कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार ने कहा कि गठबंधन पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगा। रालोद और भाजपा का गठबंधन विपक्ष के मुकाबले काफी मजबूत है। रालोद विधान मंडल दल के नेता राजपाल बालियान ने कहा कि गठबंधन इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत दिखाएगा। इस सरकार ने किसानों, युवाओं और देश का मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों का पूरा सम्मान किया गया है। युवा हो या बुजुर्ग सभी पीएम मोदी और सीएम योगी नीतियों से खुश हैं। जनता गठबंधन के साथ है और पूरा आशीर्वाद मिलेगा।

Next Story