Top
undefined

मरीन ड्राइव पर महिला ने सजाई हसीन महफिल-लोग ठिठके तो कर दिया हंगामा

खुलेआम सड़क पर बीयर पीते हुए जब लोगों ने इन महिलाओं को देखा तो वह अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे, इसी बीच कुछ मीडिया कर्मी भी वहां पहुंच गये और उन्होंने फोटो खींचना शुरू कर दिया,

मरीन ड्राइव पर महिला ने सजाई हसीन महफिल-लोग ठिठके तो कर दिया हंगामा
X

लखनऊ। मुम्बई का मरीन ड्राइव देश और दुनिया में अपनी सुन्दरता और स्टार की पसंद के लिए मशहूर है, लेकिन उत्तर प्रदेश की रिवर फ्रंट का मरीन ड्राइव एक महिला द्वारा सजायी गयी हसीन महफिल के लिए चर्चाओं में आया है। यहां पर महिला ने अपने पुरुष मित्रों और सहेली के साथ खुलेआम कोकटेल पार्टी का आयोजन किया। यह देखकर वहां पर लोग ठिठके तो इस महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया। फोटो खींच रहे लोगों को गालियां दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और महिलाओं के साथ आये पुरुषों को जुर्माना भरना पड़ा।


दरअसल मामला बुधवार की शाम का है। लखनऊ में रिवर फ्रंट पर मरीन ड्राइव के पास दो महिलाएं और पुरुष अपनी कार से आये और वहीं पर कोकटेल पार्टी की पूरी महफिल सजा दी गयी। लोगों के लिए सड़क किनारे बैठने के लिए बनी बैंच पर महिला ने पानी की बोतलों के साथ बीयर की बोतलों को सजाया और खाना का सामान भी लगा दिया गया। यहां कार में दो महिला और दो पुरुष सवार थे, इनके साथ एक बच्ची भी थी।


खुलेआम सड़क पर बीयर पीते हुए जब लोगों ने इन महिलाओं को देखा तो वह अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे, इसी बीच कुछ मीडिया कर्मी भी वहां पहुंच गये और उन्होंने फोटो खींचना शुरू कर दिया, यह देखकर इन महिलाओं ने वहां हंगामा खड़ा कर दिया। लोगों को भला बुरा कहा गया।

हंगामा बढ़ने पर मौके पर पुलिस भी आ पहुंची। अंबेडकरनगर पार्क चैकी के इंचार्ज संजय गुप्ता पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर आये तो भी इन महिलाओं का हंगामा जारी रहा। पुलिस ने पूछा तो एक महिला ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करने के लिए यहां पर आई है। इन महिला और पुरुषों ने मास्क भी नहीं पहन रखा था। पुलिस ने टोका तो कार में से निकालकर महिलाओं ने चेहरों पर मास्क लगाया।


महिलाओं का हंगामा होते हुए ही पुलिस ने उनकी कार के लिए डेढ़ हजार रुपये और मास्क नहीं लगाने क किलए 500 रुपये का चालान कर जुर्माना वसूला। पुलिस ने कार्यवाही की चेतावनी देकर इनको छोड़ दिया।

Next Story