undefined

MUZAFFARNAGAR-युवा उद्यमी विशु तायल ने भोपा रोड पर किया भंडारा

सोमवार को अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर युवा उद्यमी विशु तायल ने अपने परिजनों के साथ भोपा रोड संजय मार्ग पर भंडारा किया।

MUZAFFARNAGAR-युवा उद्यमी विशु तायल ने भोपा रोड पर किया भंडारा
X

मुजफ्फरनगर। श्रीराम गु्रप आॅफ इंडस्ट्रीज की ओर से सोमवार को युवा उद्यमी विशु तायल ने भोपा रोड पर रामभक्तों के लिए भंडारा किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भगवान राम के प्रति उनकी प्रगाढ़ आस्था है और अयोध्यापति की उनके परिवार पर कृपा भी रही है।


सोमवार को अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर युवा उद्यमी विशु तायल ने अपने परिजनों के साथ भोपा रोड संजय मार्ग पर भंडारा किया। इस दौरान विशु तायल ने अपने हाथों से रामभक्तों को आलू पूरी का प्रसाद वितरित किया और अयोध्या में राम मंदिर बनने की खुशी जताई। उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक पल है और पीएम मोदी व सीएम योगी के प्रयासों से यह सफल हो पाया है। आज सभी रामलला के आने का जश्न मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि भगवान राम के प्रति उनकी व परिवार की पूर्ण आस्था है और यही कारण है कि उन्होंने अपने व्यवसाय को भगवान राम के नाम से ही शुरू किया। 2019 में उन्होंने श्रीराम ट्रांसपोर्ट से कारोबार शुरू किया और आज सभी व्यापार वो भगवान राम के नाम पर ही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम का धाम बड़े लंबे संघर्ष और बलिदान से मिला है। आज हम सौभाग्यशाली हैं कि राम मंदिर की स्थापना को अपनी आंखों से देख पाये हैं। विशु तायल ने बताया कि भंडारे में सैंकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।

Next Story