undefined

MUZAFFARNAGAR-कार सवार युवकों ने होटल मालिक पर किया हमला

रामपुर तिराहा स्थित होटल पर पहुंचकर कार और बाइक पर सवार होकर आये नकाबपोश युवकों ने किया पथराव और लाठी-डंडे भी चलाये

MUZAFFARNAGAR-कार सवार युवकों ने होटल मालिक पर किया हमला
X

मुजफ्फरनगर। कार और बाइक सवार नकापोश युवकों ने दिल्ली देहरादून हाइवे पर स्थित एक होटल पर पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया। इन हमलावर युवकों ने होटल मालिक पर पहले लाठी डंडों से हमला किया और फिर ईंट पत्थर बरसा दिये। इससे वहां पर अफरा तफरी का आलम बन गया। हमले के बाद कार और बाइक पर सवार होकर युवक वहां से फरार हो गये। इसमें होटल मालिक और एक कर्मचारी घायल हुए हैं। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर हमलावरों की पहचान शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छपार थाना क्षेत्र के अन्तर्गत दिल्ली देहरादून हाइर्व पर रामपुर तिराहा पर शराब के ठेके वाली गली के सामने स्थित एक होटल पर रात्रि करीब 11 बजे इयोन कार सवार में सवार होकर कुछ पहुंचे और इनमें से अधिकांश ने अपने मुंह रूमाल से बांधकर ढक रखे थे। युवकों के हाथों में लाठी डंडे थे। इस कार के पीछे ही बाइकों पर भी सवार होकर कुछ युवक आये और आते ही इन युवकों ने हमला कर दिया। हस हमले से अफरा तफरी का आलम बन गया। इन हमलावरों ने होटल मालिक सचिन के साथ आते ही मारपीट शुरू कर दी। दूसरे लोगों ने बीच बचाव का प्रयास किया तो बाइक पर आये युवकों ने ईंटों से पथराव शुरू कर दिया। होटल मालिक हमले में बुरी तरह लहूलुहान हो गया। यह देखकर होटल पर काम करने वाले कर्मचारी विनय पाल निवासी जनकपुरी ने बीच बचाव का प्रयास किया तो हमलावरों ने उसकी भी पिटाई शुरू कर दी।

इसमें विनय भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। सचिन ने बताया कि विनय के माता पिता नहीं है और वो होटल पर ही काम कर अपने भाई बहनों का पालन पोषण कर रहा है। भीड़ जुटी तो हमलावर अपने वाहनों में सवार होकर वहां से फरार हो गये। सचिन ने बताया कि वो बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था, इसी बीच पहले रास्ते में रोककर हमलावरों ने उनके साथ मारपीट की और फिर जब वो बचने के लिए वापस होटल की तरफ भागे तो वहां पहुंचकर भी इन युवकों ने उन पर हमला कर दिया। होटल पर लगे सीसीटीवी में पूरा प्रकरण कैद हो गया है। सचिन ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद अपने कब्जे में कर ली है। छपार पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं, इसके लिए टीम ने सीसीटीवी फुटेज पर अपना काम शुरू कर दिया है।

Next Story