undefined

टंकी पर चढ़ा युवक, घंटों हुआ हाईटेंशन ड्रामा

नई मण्डी थाना क्षेत्र के कूकडा मण्डी परिसर में स्थित ओवर हैड टैंक पर आज एक युवक शीर्ष पर जा चढ़ा। वहां युवक को पानी की टंकी के ऊपरी छोर पर विचरण करते हुए लोगों ने देखा तो सभी की जान अटक गई।

टंकी पर चढ़ा युवक, घंटों हुआ हाईटेंशन ड्रामा
X

मुजफ्फरनगर। नई मण्डी क्षेत्र में सोमवार को उस समय हाईटेंशन ड्रामा देखने को मिला, जबकि एक युवक ओवर हैड टैंक ;पानी की टंकीद्ध के शीर्ष पर चढ़ बैठा। पुलिस कर्मियों ने हौसला और साहस दिखाते हुए इस युवक को टंकी से सकुशल नीचे लाने का काम किया, जिसकी सभी ने प्रशंसा की। बाद में लिखा पढ़ी कर युवक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है।

प्राप्त समाचार के अनुसार नई मण्डी थाना क्षेत्र के कूकडा मण्डी परिसर में स्थित ओवर हैड टैंक पर आज एक युवक शीर्ष पर जा चढ़ा। वहां युवक को पानी की टंकी के ऊपरी छोर पर विचरण करते हुए लोगों ने देखा तो सभी की जान अटक गई। युवक बेखौफ होकर उस पर घूम रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे। युवक को नीचे लाने का प्रयास शुरू हुआ, लेकिन इतनी ऊंचाई पर जाने की किसी की हिम्मत नहीं हो पा रही थी। इसी बीच पुलिस कर्मियों ने साहस दिखाया और पानी की टंकी के शीर्ष तक जा पहुंचे। एक पुलिस कर्मी ने अपनी जान की परवाह किये बिना ही पानी की टंकी के छोर पर पहुंचकर युवक को समझा बुझाकर सकुशल नीचे लाने में सफलता हासिल की। मण्डी के व्यापारियों और लोगों ने पुलिस कर्मियों की प्रशंसा की। बाद में युवक को चैकी लाया गया और यहां पर उसके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया। इस सम्बंध में नई मण्डी थाना प्रभारी बिजेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि मानसिक रूप से विक्षप्त युवक आज पानी की टंकी पर चढ़ गया। यहां पर पुलिस कर्मियों ने उसको सकुशल नीचे उतार लिया है। युवक का नाम गुलशन पुत्र तिलकराम निवासी गांव कूकडा है। लिखा पढ़ी करने के उपरांत युवक को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Next Story