भाजपा नेता पर चेयरपर्सन की गाज, रोहिल का कटेगा वेतन

मुजफ्फरनगर नगरपालिका परिषद् में चेयरमैन भाजपा की हैं, यहां पर भाजपा जिला महामंत्री रोहिल कर विभाग में अनुचर के पद पर कार्यरत हैं, आज निरीक्षण में वह नदारद मिले तो चेयरपर्सन ने उन पर भी कार्यवाही का आदेश जारी कर दिया।

Update: 2022-02-21 10:37 GMT

मुजफ्फरनगर। पालिका चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल भाजपा में है, लेकिन आज उनके द्वारा भाजपा जिला संगठन के महामंत्री रोहिल वाल्मीकि के ड्यूटी से नदारद रहने पर उनके खिलाफ भी कार्यवाही करने में देर नहीं लगाई।

रोहिल वाल्मीकि कर विभाग में चपरासी के पद पर कार्यरत हैं, जबकि भाजपा जिला संगठन में वह महामंत्री के पद का दायित्व निभा रहे हैं। रोहिल वाल्मीकि का पालिका कार्यालय में नहीं आना चर्चा में बना रहता है, जबकि उनकी उपस्थिति समय से दर्ज होती रहती है, लेकिन आज जब चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल पालिका कार्यालय में निरीक्षण पर पहुंची तो रोहिल भी दूसरे कर्मचारियों की भांति ड्यूटी से बिना बताये ही गायब पाये गये। चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने समान नीति का प्रदर्शन करते हुए अपनी ही पार्टी के महामंत्री पर भी कार्यवाही करने के आदेश देते हुए एक दिन का वेतन रोक दिया। बता दें कि रोहिल वाल्मीकि का ईओ हेमराज के साथ बहस का एक वीडियो भी पूर्व में वायरल हुआ था, जिसमें वह यह कह रहे थे कि वह पालिका में नौकरी करते हैं और उनको किसी ने देखा तक नहीं, कितने ही ईओ आये और चले गये, लेकिन उनको कोई नहीं देख पाया। अब चेयरपर्सन द्वारा उनके वेतन आहरण पर रोक लगाने के आदेश को लेकर चर्चा होने लगी है।

पेशाब का बहाना बना, बैठक छोड़ भागे एनएसए डा. बिजेंद्र सिंह

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् में आपसी खींचतान का मामला बना हुआ है। सोमवार को चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल द्वारा समीक्षा बैठक में यह देखने को मिला। इस बैठक में सभी अफसरों व कर्मचारियों को बुलाया गया था, स्वास्थ्य विभाग से नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बिजेंद्र सिंह भी बैठक में आये, लेकिन चंद ही मिनट में वह पेशाब आने का बहाना बनाकर नौ दो ग्यारह हो गये।

अपने कार्यालय में समीक्षा बैठक के दौरान चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने वहां पर उपस्थित नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. बिजेंद्र सिंह के उठकर चले जाने पर कड़ी नाराजगी जताई है। सूत्रों के अनुसार इस समीक्षा बैठक में 3 मिनट ही वह उपस्थित रहे और पेशाब का बहाना बनाकर समीक्षा बैठक छोड़कर वहां से निकल गये। इसके बाद नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने अपना कार्यालय भी छोड़ दिया। चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल का कहना है कि नगर स्वास्थ्य अधिकारी के चले जाने के कारण स्वास्थ्य विभाग के कामकाज और शहर की सफाई संबंधी समीक्षा नहीं हो सकी। उन्होंने इस पर नारजागी जताते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एमएस फौजदार से दूरभाष पर बात करते हुए शिकायत भी की। अंजू अग्रवाल ने कहा िक नगर स्वास्थ्य अधिकारी आदेशों की अवहेलना करते हुए समीक्षा बैठक से बिना अनुमति के चले गए जोकि निंदनीय है। नगर में कूड़ा डलाव घरों को लेकर चर्चा की जानी थी, सफाई व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है। इसके अलावा पूरा प्लांट भी बंद है। इस तरफ नगर स्वास्थ्य अधिकारी का कोई ध्यान नहीं है।

Similar News