पति ने चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी की गर्दन काटी

पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी पति को किया गिरफ्तार

Update: 2021-12-03 10:53 GMT

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना क्षेत्र में पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते एक बिहारी मजदूर ने अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मृतका के शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि बिहार के मधेपुरा निवासी मोहम्मद गुलशाद बुढ़ाना क्षेत्र के गांव शाहडब्बर स्थित इंटरलॉकिंग में ईंट बनाने की फैक्ट्री में मजदूरी करता था तथा वहीं अपने परिवार के साथ रहता है। आरोप है कि गुलशाद को अपनी पत्नी रफत के चरित्र पर संदेह था। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद रहता था। बीती रात भी दोनों के बीच एक बार फिर झगड़ा हुआ। आरोप है कि गुलसाद ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी रफत का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और शव को जंगल में डाल आया। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया।

विवाहिता सहित दो ने खाया जहर

मुजफ्फरनगर। अलग-अलग स्थानों पर एक विवाहिता व युवक ने एक विवाहिता व युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि रामपुरी निवासी 45 वर्षीय साधना व शेरपुर निवासी 26 वर्षीय शाकिब ने अलग-अलग मामलों में संदिग्ध हालातों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Similar News