MUZAFFARNAGAR-मन्सूरपुर और शाहपुर में बदमाशों ने की लूट

दोस्त के साथ जा रहे बाइक सवार को हाईवे पर दो बदमाशों ने आतंकित कर मोबाइल लूटा, तो कसेरवा में दरांती दिखाकर बदमाशों ने लूटी नकदी और मोबाइल

Update: 2024-05-02 11:21 GMT

मुजफ्फरनगर। रात दिन पुलिस अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर बड़े गुडवर्क कर रही है, लेकिन पुलिस की गोली से लंगड़े होते बदमाशों की जंगल से निकलती तस्वीरों के बावजूद भी बदमाश बेखौफ नजर आते हैं। दो थाना क्षेत्रों में बदमाशों ने बाइक सवारों को आतंकित करते हुए लूट की वारदात कर सनसनी फैला दी है। मन्सूरपुर में हाइवे पर दोस्त के साथ जा रहे बाइक सवार युवक से बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया तो वहीं शाहपुर में अपने गांव जाते युवक को बदमाशों ने दरांती से डराकर नकदी और मोबाइल फोन लूटा तथा फरार हो गये। पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना शाहपुर के गांव कबीरपुर निवासी युवक मौहम्मद फारूख पुत्र हाशिम अली ने थाने पर दर्ज कराये मुकदमे में बताया कि वो कल्याणपुर से रात्रि करीब 12 बजे अपने गांव जा रहा था। रास्ते में जब वो कसेरवा गांव से आगे पुलिया के पास पहुंचा तो वहां पर खड़े दो अज्ञात युवकों ने उसको रोक लिया और हाथों में ली दरांती से डराकर फारूख से 12 हजार रुपये नकद और एप्पल-14 मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गये।

दूसरी ओर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सरवट निवासी साजिद पुत्र इजहार ने मन्सूरपुर थाने में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि वो रात्रि करीब 8 बजे अपनी मोटर साइकिल यूपी12एसी 4627 पर अपने दोस्त शाकिर पुत्र जिकरया निवासी नई आबादी खतौली के साथ खतौली जा रहा था। जब वो देर रात मन्सूरपुर थाना क्षेत्र में हाइवे पर स्थित प्लेजरा होटल से थोड़ा आगे पहुंचा तो अचानक पीछे से एक अपाची बाइक पर आये दो अज्ञात लोगों ने उनको रोक लिया और उनकी जेब से उसका मोबाइल फोन निकालकर फरार हो गये। दोनों ने अपने चेहरे कपड़े से ढक रखे थे। पुलिस ने दोनों मामलों में आईपीसी की धारा 392 के अन्तर्गत अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही प्रारम्भ कर दी है।

Similar News