undefined

4 नवम्बर को जानसठ-मीरापुर जाने पर पाबंदी

गंगा हाफ मैराथन दौड़ आयोजन को लेकर पुलिस ने जारी किया यातायात डायवर्जन प्लान

4 नवम्बर को जानसठ-मीरापुर जाने पर पाबंदी
X

मुजफ्फरनगर। 4 नवम्बर को जानसठ, मीरापुर और रामराज जाने के लिए पाबंदी लागू कर दी गयी है। यह प्रतिबंध एक दिन के लिए लागू रहेगा। इसके साथ ही बिजनौर और रामराज बाॅर्डर पर मेरठ की ओर से भी कोई वाहन जानसठ-मीरापुर की ओर नहीं जाने दिया जायेगा। इस प्रतिबंध के लिए पुलिस द्वारा आज यातायात डायवर्जन प्लान जारी किया है।



बता दें कि जनपद में गंगा स्वच्छता जागरुकता अभियान की कड़ी में गंगा हाफ मैराथन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में जानसठ, मीरापुर और रामराज की ओर यातायात के आवागमन पर पुलिस द्वारा पाबंदी लगा दी गयी है। इस दौड़ में 27 जनपदों के महिला-पुरुष खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। मंगलवार को यातायात प्रभारी की ओर से जारी किये गये यातायात डायवर्जन प्लान में कहा गया है कि जनपद में 4 नवम्बर को सुबह प्रातः 5.30 बजे से गंगा हाफ मैराथन दौड़ का आयोजन कराया जाना प्रस्तावित है।

इस यात्रा के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा के दृष्टिगत यातायात डायवर्जन प्लान लागू किया गया है, ताकि गंगा हाफ मैराथन दौड़ को उसके रूट के अनुसार सकुशल सम्पन्न कराया जा सके। यातायात प्रभारी ने बताया कि बाहरी जनपदों से आने वाले यातायात को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़ा और कार्यक्रम भी निर्विघ्न सम्पन्न हो सके, इसके लिए गंगा मैराथन के दौरान जानसठ क्षेत्र में मार्गों पर यातायात पूर्णतः वर्जित किया गया है। इसमें जानसठ फ्लाई ओवर बाईपास के नीचे शेरनगर से किसी भी प्रकार का वाहन आवागमन जानसठ, मीरापुर व रामराज की ओर नहीं किया जायेगा। रामराज मेरठ बाॅर्डर से किसी भी प्रकार का वाहन मीरापुर, बिजनौर और मुजफ्फरनगर की ओर नहीं जायेगा। साथ ही बिजनौर बाॅर्डर से किसी भी प्रकार का यातायात आवागमन मेरठ और मुजफ्फरनगर जनपदों की ओर नहीं किया जायेगा।




Next Story