undefined

पर्दाफाश-पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पुरुषोत्तम की हत्या

शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सांझक से लापता पुरुषोत्तम के मामले में थाना प्रभारी संजीव कुमार ने 48 घंटे में घटना का अनावकरण कर पत्नी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर शव भी दूसरे गांव के जंगल से बरामद कर लिया है।

पर्दाफाश-पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पुरुषोत्तम की हत्या
X

मुजफ्फरनगर। शाहपुर पुलिस ने 48 घंटे में लापता अपहृत व्यक्ति की गुत्थी को सुलझा लिया गया है। लापता व्यक्ति की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर शव को जंगल में फिकवा दिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर अपहृत व्यक्ति का शव बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा है। इस व्यक्ति की हत्या अवैध संबंधों में बाधक बनने के कारण की गयी थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 05 अक्टूबर 2020 को शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सांझक निवासी रामशरण द्वारा अपने पुत्र पुरुषोत्तम के अपहरण होने की सूचना थाना शाहपुर पुलिस को दी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा तत्काल इस संबंध में अभियोग पंजीकृत किया गया। थाना प्रभारी ने पुरुषोत्तम की तलाश के लिए पुलिस टीम को लगा दिया था। थाने को मिली सूचना के 48 घंटे बाद ही शाहपुर पुलिस ने लापता अपहृत पुरुषोत्तम की गुत्थी को सुलझाते हुए सनसनीखेज पर्दाफाश किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बुधवार को इस मामले का खुलासा करते हुए 02 अभियुक्त व 01 अभियुक्ता की गिरफ्तारी की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि लापता अपहृत पुरुषोत्तम की पत्नी सोनिया के संदीप उर्फ संजीव से अवैध सम्बन्ध थे।


सोनिया की पुरुषोत्तम से शादी होने से पूर्व ही दोनों के बीच यह अवैध संबंध चले आ रहे थे और शादी के बाद भी सोनिया व संदीप के बीच इन अनैतिक संबंधों का दौर लगातार बना हुआ है। दोनों के इस प्रेम सम्बन्ध में पुरुषोत्तम बाधा बन रहा था। जिस कारण सोनिया ने अपने प्रेमी संदीप उर्फ संजीव व अन्य साथियों के साथ पुरुषोत्तम को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की योजना बनाई। पुरुषोत्तम को मारने की योजना को 04 अक्टूबर के दिन अंजाम दिया गया। इस दिन संदीप व उसके साथियों द्वारा पुरुषोत्तम को शराब पिलाकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुरुषोत्तम के शव को कार में ले जाकर इन लोगों ने ग्राम काकडा के जंगल में छिपा दिया।

इसके बाद सोनिया ने पुरुषोत्तम के घर से अचानक ही लापता हो जाने का ड्रामा रचा और परिजनों को जानकारी दी। पुरुषोत्तम के पिता द्वारा थाने को सूचना दिये जाने के बाद पुलिस ने घर जाकर उसके बारे में पूछताछ की तो सोनिया के हाव-भाव पर संदेह पैदा हुआ। पूछताछ में सोनिया लगातार पुलिस को भ्रमित करती रही। उसको थाने लाकर सख्ती की गयी तो वह टूट गयी और सारी घटना की जानकारी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि सोनिया और उसके साथियों की निशानदेही पर काकडा के जंगल से पुरुषोत्तम का शव भी पुलिस टीम ने बरामद कर लिया है। पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में सोनिया के साथ ही उसके प्रेमी संदीप उर्फ संजीव पुत्र सन्तलाल निवासी ग्राम लिलोन थाना व जनपद शामली और उसके साथी देव पुत्र नैन सिंह निवासी ग्राम पलडा थाना शाहपुर को गिरफ्तार करते हुए इनके पास से 02 मोबाईल फोन (मल्टी मीडिया) और एक जायलो कार नमबर-यूपी-12-एसी-5300 बरामद की है।

Next Story