undefined

रात के अंधेरे में पटाखा गोदाम पर छापा

मुजफ्फरनगर में पटाखा कारोबार के लिए आतिशबाजी के अवैध भंडारण को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन सतर्क बना हुआ है। डीएम सेल्वा कुमारी जे और एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में लगातार अफसर गश्त और चेकिंग में व्यस्त हैं।

रात के अंधेरे में पटाखा गोदाम पर छापा
X

मुजफ्फरनगर। एसडीएम सदर दीपक कुमार व सीओ सदर कुलदीप कुमार चरथावल ने थाना प्रभारी सहित समस्त फोर्स लेकर पटाखा गोदाम पर छापा मारा। एसडीएम सदर ने चेतावनी दी कि अगर किसी भी तरह की लापरवाही मिली तो लाइसेंस निरस्त करने के साथ ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पटाखा गोदाम का निरीक्षण करने के बाद एसडीएम व सीओ ने कस्बे में पैदल गश्त कर सुरक्षा बंदोबस्त को भी परखा।


कस्बा चरथावल के पावटी मार्ग पर स्थित पटाखा गोदाम का एसडीएम सदर दीपक कुमार सीओ सदर कुलदीप कुमार ने चरथावल थाना प्रभारी धर्मेन्द्र चौधरी व अन्य पुलिस बल के साथ मिलकर निरीक्षण किया इस दौरान गोदामों में रखे माल का स्टॉक रजिस्टर, सुरक्षा व्यवस्था, भंडारण सामग्री, बिल, लाइसेंस, अग्निशमन यंत्र आदि को चेक किए। उन्होंने गोदाम मालिकों को मौके पर बुलाकर लाइसेंस चेक करने के साथ-साथ हिदायत दी कि गोदामों की सुरक्षा में कोई कोताही न बरती जाए। साथ ही साथ एसडीएम सदर ने चेतावनी दी कि अगर किसी भी तरह की लापरवाही मिली तो लाइसेंस को निरस्त कर दिया जाएगा।

इसके साथ ही चरथावल कस्बे में करवाचौथ की पूर्व संध्या पर सीओ सदर कुलदीप कुमार व एसडीएम सदर दीपक कुमार ने थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह व पुलिस फोर्स के साथ गश्त कर सुरक्षा का जायजा लिया। कस्बे में करवाचौथ के त्यौहार पर महिलाओं की सुरक्षा को पुख्ता करने के उद्देश्य से देर शाम सीओ सदर कुलदीप कुमार व एसडीएम सदर दीपक कुमार ने चरथावल थाना प्रभारी धर्मेन्द्र चौधरी व पुलिस फोर्स के साथ मिलकर चरथावल कस्बे में पैदल गश्त करते हुए महिलाओ को सुरक्षा का पूरा भरोसा दिलाया।


चरथावल में देर शाम करवाचौथ के त्योहार की पूर्व संध्या पर एसडीएम सदर दीपक कुमार व सीओ सदर कुलदीप कुमार में भारी पुलिस बल के साथ मिलकर चरथावल कस्बे में पैदल गश्त किया इसके अलावा बाजारों में पहुंचकर वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि करवाचौथ के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए चरथावल कस्बे में पैदल गस्त किया गया है, क्योंकि करवाचौथ की पूर्व संध्या पर महिलाएं ब्यूटी पार्लर में मेहंदी या लगवाने व बाजारों में खरीदारी करने आती हैं। महिलाओं की सुरक्षा को पुख्ता करने के उद्देश्य से ही बाजारों में पैदल गस्त किया गया है। साथ ही साथ चरथावल कस्बे को चार जोन में बांटा गया है। हर जोन में एक सब इंस्पेक्टर की ड्यूटी लगाई गई है। महिलाओं की सुरक्षा सर्वोपरि है।

इस मौके पर थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह,कस्बा इंचार्ज योगेंद्र चौधरी,एसआई सुरेंद्र राव,एसआई आनन्द पोसवाल,एसआई मोहित तेवतिया, एसआई हरिराज सिंह,एसआई राजकुमार,एसआई अश्विन,एसआई सतपाल आदि मौजूद रहे।

Next Story