undefined

मुजफ्फरनगर में शातिर बदमाश का एनकाउंटर

चरथावल SHO एमपी सिंह व उनकी टीम ने हिस्ट्रीशीटर व टॉप टेन बदमाश को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार किया है, बदमाश पर लूट, हत्या के प्रयास जैसे दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

मुजफ्फरनगर में शातिर बदमाश का एनकाउंटर
X

मुजफ्फरनगर। चरथावल क्षेत्र के ग्राम कुटेसरा की नहर पटरी पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी, जिसमें पुलिस की गोली लगने से मीरापुर थाने का टॉप-10 व हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हो गया।

शुक्रवार देर रात थाना चरथावल क्षेत्र के ग्राम दहचन्द झाल पर चरथावल थाना प्रभारी एमपी सिंह के नेतृत्व में कुटेसरा पुलिस चौकी इंचार्ज ओमेंद्र सिंह व दधेडु चौकी इंचार्ज संजय राणा पुलिस टीम के साथ मिलकर चेकिंग कर रहे थे।


चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। कुटेसरा नहर पुल पर पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में वह पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम शाहिद पुत्र जहीरुद्दीन निवासी ग्राम सभलहेड़ा थाना मीरापुर बताया है।

घायल बदमाश के पास से पुलिस ने बाईक,तमंचा कारतूस व खोखा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाश पर करीब दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।


चरथावल थाना प्रभारी एमपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घायल बदमाश एक शातिर किस्म का बदमाश है। वह मीरापुर थाने का टॉप टेन व हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। जिसके विरुद्ध 1 दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं।

Next Story