undefined

कोरोना को हराकर 47 दिन बाद कार्यालय लौटे आईपीएस सतपाल

एसपी सिटी ने पुलिस कार्यालय में फरियादियों की सुनी समस्याएं, विभागीय कार्य भी निपटाया

कोरोना को हराकर 47 दिन बाद कार्यालय लौटे आईपीएस सतपाल
X

मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण के चलते आज पुलिस कार्यालय में पूर्व की भांति ही उत्साह दिखाई दिया। यहां पर जन शिकायतों के निस्तारण को लेकर सामनेे नजर आ रही एक कमी की भरपाई भी आज हो गयी। जनता के लिए आज 47 दिन बाद एसपी सिटी कार्यालय के द्वार पूर्व की भांति खुले नजर आये और कोरोना को मात देकर कार्य पर लौटे आईपीएस सतपाल अंतिल पूरे जोश और कर्तव्यनिष्ठा के साथ जनशिकायतों का निस्तारण करने में व्यस्त दिखाई दिये। उनके सामने अनेक शिकायतें आई, इसमें पुलिस की कार्यप्रणाली को भी भी शिकायत शामिल रही।

बता दें कि 8 सितम्बर को एसपी सिटी 2015 बैच के आईपीएस सतपाल अंतिल ने अपना कोविड टेस्ट कराया था, जिसमें वह कोराना संक्रमित पाये गये थे। इसी दिन उन्होंने उपचार के लिए कार्यालय छोड़ दिया था। इसके बाद वह कोरोना से जंग लड़ने के लिए रवाना हो गये थे। सोमवार को 47 दिन बाद एसपी सिटी कोरोना को मात देकर स्वस्थ होने पर अपने कार्यालय पर वापस लौटे। उनका कार्यालय खुलते ही पुलिस कार्यालय परिसर में फरियादियों का रुख उधर ही होने लगा। मास्क और सेनिटाइजर के साथ एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने सभी शिकायतों को सुना और उनका उचित निस्तारण कराने में जुटे रहे।

इसके साथ ही उन्होंने विभागीय कार्य भी निपटाये। एसपी सिटी सतपाल अंतिल एसएसपी अभिषेक यादव की टीम का अहम हिस्सा हैं। अभिषेक यादव के आते ही रोहित सांडू की चुनौती उभरी तो एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने इस केस को सुलझाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। उनके कोरोना पाजिटिव होने के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस के सामने मोरना के अनुज हत्याकांड की चुनौती बनी रही, हालांकि पुलिस इसका पर्दाफाश कर सभी हत्यारोपियों को जेल भेजने में सफल रही लेकिन कहीं ना कहीं एसपी सिटी सतपाल की इंटेलिजेंस पुलिसिंग की कमी यहां पर नजर आई थी।

Next Story