undefined

एसएसपी ने बदले दो थानेदार, रतनपुरी थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

शहर से अनिल कपरवान को अब नई मंडी की कमान, योगेश शर्मा बने नये शहर कोतवाल

एसएसपी ने बदले दो थानेदार, रतनपुरी थानाध्यक्ष लाइन हाजिर
X

मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव ने बीती रात चार पुलिस कर्मियों के तबादले किये हैं। इनमें उनके द्वारा शहर के दो थानेदारों में फेरबदल करते हुए एक थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी द्वारा शहर कोतवाली में तीन साल का सफलतम कार्यकाल पूर्ण करने वाले इंस्पेक्टर अनिल कपरवान को नई मण्डी थाने में प्रभारी बनाया है तो वहीं मण्डी में चार्ज पर रहकर अपनी दबंग कार्यशैली के लिए चर्चाओं में रहने वाले इंस्पेक्टर योगेश शर्मा को नया शहर कोतवाल बनाया गया है। ट्रांसफर होने पर आज शहर कोतवाल अनिल कपरवान को पुलिस कर्मियों द्वारा यादगार विदाई दी गयी, वहीं चार्ज संभालने के लिए कोतवाली पहुंचने पर इंस्पेक्टर योगेश शर्मा का भव्य स्वागत किया गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा चार पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है। इनमें रतनपुरी थानाध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे उप निरीक्षक राजेन्द्र गिरि को क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश नहीं लगाने और कार्य के प्रति लापरवाही बरतनेन के आरोप में लाइन हाजिर किया गया है। उनके स्थान पर क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर विंध्यांचल तिवारी को रतनपुरी का नया थानेदार बनाया गया है।


इसके अलावा एसएसपी ने शहर कोतवाली में तीन साल का उपलब्धि भरा कार्यकाल पूरा करते हुए अनेक सराहनीय और साहसिक कार्य करने वाले इंस्पेक्टर अनिल कपरवान को शहर कोतवाली से नई मण्डी थाना प्रभारी बनाकर भेजा है। जबकि नई मण्डी थाना प्रभारी योगेश शर्मा को शहर कोतवाली में नया प्रभारी बनाया गया है। बता दें कि योगेश शर्मा भाजपा नेताओं के साथ तनातनी को लेकर काफी चर्चाओं में रहे।

अब उनको जिले के सबसे प्रमुख थानों में शुमार शहर कोतवाली का प्रभारी बनाया गया है। वहीं शहर कोतवाली से ट्रांसफर होने पर इंस्पेक्टर अनिल कपरवान को थाने पर पुलिस कर्मियों द्वारा यादगार विदाई दी गयी। उनको फूल मालाएं पहनाकर सम्मानित किया गया और उनके कार्यकाल को लेकर पुलिस कर्मियों ने अपने संस्मरण भी सुनाये। अनिल कपरवान ने तीन साल यहां पर पूरे किये और अनेक उपलब्धियां अर्जित की। इसके साथ ही एसएसपी के आदेश पर शहर कोतवाल के रूप में चार्ज लेने के लिए पहुंचे इंस्पेक्टर योगेश शर्मा का पुलिस कर्मियों द्वारा स्वागत किया गया।


इस दौरान एसएसआई राकेश शर्मा, उप निरीक्षक सुखबीर सिंह, उप निरीक्षक जितेन्द्र सिंह, उप निरीक्षक नीरज यादव सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Next Story