undefined

प्रतिबंधित दवा के साथ पकड़ा टाॅप-10 माफिया

खतौली थाने का हिस्ट्रीशीटर कर रहा था नशीली गोलियों का कारोबार,

प्रतिबंधित दवा के साथ पकड़ा टाॅप-10 माफिया
X

मुजफ्फरनगर। खतौली पुलिस ने गैंग लीडर और थाने के टाॅप-10 हिस्ट्रीशीटर बदमाश को प्रतिबंधित दवा के साथ गिरफ्तार किया है। यह बदमाश अब नशीली दवाओं के अवैध व्यापार में संलिप्त है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को खतौली पुलिस को एक कामयाबी मिली। चैकिंग के दौरान पुलस ने आज दोपहर 01 अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ की गयी तो पता चला कि अभियुक्त जनपद मुजफ्फरनगर का टाॅप-10 व थाना खतौली का हिस्ट्रीशीटर (एचएस- 332ए) का सूचीबद्ध अपराधी है। खतौली कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किया गया अभियुक्त जनपद मुजफ्फरनगर पर पंजीकृत डी-75 गैंग का लीडर है।

उसके द्वारा कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम गौरव उर्फ गोरा पुत्र ओमप्रकाश निवासी मोहल्ला देवीदास कस्बा व थाना खतौली है। पुलिस टीम ने गौरव के पास से प्रतिबंधित दवा अल्प्राजोलम की 840 नशीली गोलियां बरामद की हैं। गौरव नशीली दवाईयों का अवैध कारोबार पिछले काफी दिनों से कर रहा है। उन्होंने बताय कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का शराब माफिया प्रवृत्ति का अपराधी है, जिस पर शराब तस्करी, हत्या, गैंगस्टर जैसी संगीन धाराओं में लगभग 50 अभियोग पंजीकृत है। पुलिस ने गौरव को जेल भेज दिया है।

Next Story