undefined

भोपा गंगनहर में समाये युवक-युवती, पुलिस को मिले सिर्फ मोबाइल

भोपा गंगनहर में समाये युवक-युवती, पुलिस को मिले सिर्फ मोबाइल
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में अभी रुड़की की तहसीलदार के साथ गंगनहर पुल पर हुए हादसे और तीन लोगों की मौत को लेकर चर्चाओं का दौर थमा भी नहीं था कि भोपा गंगनहर में भी दो युवा जिन्दगी तेज धार के उफान में समां गयी। मौके पर पहुंची पुलिस को एक बाइक और दो मोबाइल ही मिले। पुलिस ने इन दोनों की तलाश के लिए गोताखोरों को गंगनहर में उतारा हुआ है, लेकिन घंटों की छानबीन के बाद भी दोनों का कोई पता नहीं चल पाया है। रेस्क्यू लगातार जारी है।

रविवार को दोपहर बाद भोपा गंगनहर के पुल पर आवाजाही रोजमर्रा की ही भांति हो रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार युवक वहां पर पहुंचा और पुल के बीच में जाकर बाइक रोककर खड़ी कर दी। इस युवक के साथ बाइक पर एक युवती भी बैठी हुई थी। ये दोनों बाइक से उतरे और अपने अपने मोबाइल फोन निकालकर बाइक की सीट पर रख दिये। अचानक ही युवक और युवती ने पुल से सीधे गंगनहर में छलांग लगा दी। दोनों को गंगनहर में कूदते हुए देखकर लोगों ने शोर मचा दिया।

कुछ ही देर में वहां सैंकड़ों लोग एकत्र हो गये और पुलिस को सूचना दी गयी। भोपा थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से युवक व युवती की गंगनहर में तलाश करानी प्रारम्भ कर दी, लेकिन गंगनहर में पानी की धार आज काफी तेज होने के कारण इसमें समस्या बनी है। इसके साथ ही भोपा थानाध्यक्ष ने गोताखोरों को मौके पर बुलाया और उनको गंगनहर में उतारकर दोनों की तलाश कराने का रेस्क्यू शुरू कर दिया। घंटों की तलाश के बाद भी उनका कोई पता नहीं लग सका है। भोपा एसओ सूबे सिंह यादव ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर ही जमे हुए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को बाइक और दो मोबाइल फोन युवक व युवती के कूदने के स्थान से मिले हैं। इनके आधार पर इन दोनों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है, अभी तक उनका कोई भी सुराग नहीं लग पाया है।

Next Story