undefined

शंख बजाने से भागेगा कोरोना : बोले भाजपा सांसद

शंख बजाने से भागेगा कोरोना : बोले भाजपा सांसद
X

नई दिल्ली। भाजपा के एक सांसद कीचड़ में बैठकर शंख बजाकर कोरोना भगाने का मंत्र दे रहे हैं। पिछले दिनों चर्चा में आई वीडियो में राजस्थान के भाजपा सांसद ने कहा कि शंख बजाएं और प्रकृति के नजदीक रहे, इससे कोरोना कभी नहीं होगा। टोंक-सवाईमाधोपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि शंख बजाएं और प्रकृति के नजदीक रहें, बारिश में भीगे, धूप में चलें। ये करेंगे तो कोरोना कभी नहीं होगा। वह खुद कीचड़ में बैठे हैं और शंख बजा रहे हैं।

सुखबीर सिंह जौनपुरिया बारिश में भीगते हुए अपने फार्म हाउस के खेत में मिट्टी में बैठे कर शंख बजा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शंख बजाने से किडनी और फेफड़ों की बीमारी कभी नहीं होगी। फेफड़ा अगर सही रहा तो कोरोना या कोई और रोग आपको नहीं होगा। जयपुरिया से पहले केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने पापड़ खाकर कोरोना ठीक होने का दावा किया था। हालांकि इस दावे के कुछ दिन के बाद ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

मेघवाल केंद्रीय जल संसाधन, गंगा सफाई तथा संसदीय मामलों के मंत्री हैं। वीडियो में मेघवाल भाभीजी पापड़ दिखा रहे थे। आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत कोरोना वायरस से लड़ने वाले एंटीबॉडीज को प्रेरित करने में प्रोत्साहित करने वाले इस पापड़ को लोगों को सामने लेकर आए थे।

Next Story