मुजफ्फरनगर में 1 हजार के पार हुए कोरोना केस, पुलिस अफसर भी संक्रमित

अब जनपद में सिनेमा घरों में ताला लटका नजर आयेगा तो वहीं जिम, स्पा और स्वीमिंग पूल के साथ ही शादी समारोह में छूट का दायरा और तंग हो सकता है।

Update: 2022-01-12 12:05 GMT

मुजफ्फरनगर। जनपद में कोरोना संक्रमण बेहद तेजी से फैल रहा है। आज भी 200 से ज्यादा कोरोना पाजीटिव सामने आने के कारण जनपद में कोराना केस की संख्या 1 हजार के पार हो गई। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने शासन की गाइडलाइन के अनुसार जनपद में नई पाबंदियों को लागू कराने पर मंथन शुरू कर दिया है। अब जनपद में सिनेमा घरों में ताला लटका नजर आयेगा तो वहीं जिम, स्पा और स्वीमिंग पूल के साथ ही शादी समारोह में छूट का दायरा और तंग हो सकता है।

बुधवार शाम स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार जनपद में आज 3662 लोगों के सैम्पल की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। इनमें से 271 लोगों को कोरोना संक्रमित घोषित किया गया है, जिनमें 5 साल से कम आयु वर्ग के 6 बच्चे शामिल हैं। 14 लोग एंटीजन टेस्ट और 257 आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट के आधार पर संक्रमित घोषित किये गये हैं। इसके साथ ही जनपद में अब कोरोना पाजीटिव केस की संख्या 1183 हो चुकी है। शासन की गाइडलाइन के अनुसार 1 हजार केस वाले जनपदों में और भी अधिक सख्ती और पाबंदी लागू की जा रही है। इसमें सिनेमा हाल को भी बन्द कराया जायेगा। अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि जनपद में चूंकि आज कोरोना केस की संख्या 1 हजार से पार हो चुकी है। ऐसे में जिलाधिकारी के दिशा निर्देशन में नई पाबंदियों के लिए कार्य किया जा रहा है। 

Similar News