ट्रांसफार्मर व विद्युत उपकरण चोरी करने वाले 4 बदमाश दबोचे

भारी मात्रा में चोरी का माल, उपकरण, शस्त्र व 3 वाहन बरामद

Update: 2022-03-05 08:48 GMT

मुजफ्फरनगर। सिखेड़ा पुलिस ने ट्रांसफार्मर व विद्युत उपकरण चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को शस्त्रों समेत गिरफ्तार कर चोरी किये गए ट्रांसफार्मर, मोटर व अन्य उपकरण तथा चोरी में प्रयुक्त छोटा हाथी और दो बाइक बरामद करने का दावा किया है।



सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने पुलिस लाइन में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ दिनों में जनपद में विद्युत ट्रांसफार्मर व उपकरण चोरी करने वाला गिरोी सक्रिय था। लगातार हो रही वारदातों के बाद पुलिस इस गिरोह को पकड़ने के लिये प्रयासरत्त थी। सीओ सिटी ने बताया कि सिखेड़ा थाना प्रभारी के निर्देशन में पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया जिनके पास से अवैध शस्त्रों के अलावा 3 ट्रांसफार्मर की बाॅडी, भीतर का सामान, तेल, मोटरों के खोल व अन्य सामान, केबल, व चोरी में काम आने वाले औजार के अलावा चोरी की घटनाओं में प्रयुक्त एक छोटा हाथी तथा दो बाइके भी बरामद हुई हैं।

सीओ ने बताया कि यह बदमाश विद्युत उपकरण चोरी करने के बाद उन्हें तोड़कर उनके भीतर का सामान कबाड़ियों को बेचते हैं। सीओ ने बताया कि पकड़े गए बदमाश इरशाद पुत्र अब्दुल हकीम निवासी सुजडू, हाल निवासी जड़ौदा, रोहित पुत्र ओम सिंह निवासी जड़ौदा, राजेन्द्र पुत्र मेहनती निवासी संधावली व फरमान पुत्र रिजवान निवासी कैथोड़ा हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Similar News