बलकटी-लाठियां लेकर घर में घुसकर बोला हमला, तीन सगे भाइयों सहित चार पर मुकदमा

चरथावल पुलिस ने नहीं सुनी पीड़ा तो कोर्ट के आदेश पर पीड़ित ने दर्ज कराई एफआईआर, रंजिशन हमला कर भाई-भाभी को पीटने का आरोप

Update: 2024-04-28 09:00 GMT

मुजफ्फरनगर। घर में घुसकर दम्पति और अन्य परिजनों के साथ धारदार हथियारों और लाठी-डंडों के बल पर मारपीट करते हुए हमला कर घायल करने के मामले में पुलिस द्वारा सुनवाई नहीं करने पर पीड़ित को कोर्ट का सहारा लेना पड़ा। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने तीन सगे भाइयों सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव हैबतपुर निवासी महेन्द्र पुत्र महावीर ने आरोप लगाया कि 25 मार्च 2024 की शाम को गांव के ही मुकेश कुमार, अजय और प्रमोद कुमार पुत्रगण जयप्रकाश उर्फ कल्लू तथा मुकेश के चचेरे भाई निखिल पुत्र धीरज कुमार ने एक राय होकर उसके भाई बबलू के घर पर बलकटी और लाठी डंडों के साथ हमला कर दिया। बबलू को पीटने के दौरान जब उसकी पत्नी ममता और सोनू ने बचाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने इन पर भी हमला करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया।

आरोप है कि हमलावर उनके परिवार से रंजिश रखते हुए आ रहे थे। हमले की जानकारी मिलने पर महेन्द्र दूसरे लोगों के साथ मौके पर पहुंचा और अपने भाई तथा भाभी की जान बचाई। आरोप है कि हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये थे। मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से थाने पर शिकायत की गई तो कोई भी कार्यवाही नहीं हुई। जबकि पुलिस ने घायलों का मेडिकल सीएचसी चरथावल पर कराया था, जहां से गंभीर चोट के कारण ममता और सोनू को जिला चिकित्सालय रैफर किया गया था। सोनू के सिर की हड्डी भी टूट गई थी। अब कोर्ट के आदेश पर चरथावल पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 323, 324, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Similar News