मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहतेः ममता बनर्जी

बीजेपी केे 157 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते ही टीएमसी और दूसरे दलों से आए नेताओं को ज्यादा तरजीह देने के मामले पर पार्टी को अपने ही लोगों से नाराजगी मोल लेनी पड़ रही है।जगतादल में बीजेपी उम्मीदवार का पोस्टर फाड़ने वाले लोगों ने यहां पर जमकर प्रदर्शन किए।

Update: 2021-03-19 08:51 GMT

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमें मोदी का चेहरा नहीं देखना और दुर्योधन, दुशासन और दंगा नहीं चाहिए।

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान ममता ने लोगों से बीजेपी को वोट ना देने के लिए कहा।बीजेपी को विदाई देना होगा। हम लोग बीजेपी को नहीं चाहते। हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते। हमें यहां दुर्योधन, दुशासन, मीर जाफर, दंगे और लूट नहीं चाहिए। ममता बनर्जी ने कहा:नहीं चाहते दुर्योधन, दुशासन और दंगा...नहीं देखना चाहते मोदी का चेहरा।

दूसरी ओर टीएमसी के नेता यशवंत सिन्हा, महुआ मित्रा और सौगत राय पश्चिम बंगाल में पारदर्शी चुनाव के लिए सहयोग मांगने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलने पहुंचे हैं। विरोध के बाद पश्चिम बंगाल की चार सीटों पर टीएमसी ने अपने प्रत्याशी बदले हैं। टीएमसी की ओर से नादिया की कल्याणी सीट, उत्तर 24 परगना की अशोक नगर सीट और बीरभूम जिले की दुबराजपुर सीट के प्रत्याशी बदले गए हैं। पार्टी ने पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा और तृणमूल कांग्रेस विधायक माला साहा के पति तरुण साहा को उम्मीदवार बनाया है। लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से ही इनकार कर दिया।

टिकटों को लेकर भाजपा में भी कम असंतोष नहीं है। बीजेपी केे 157 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते ही टीएमसी और दूसरे दलों से आए नेताओं को ज्यादा तरजीह देने के मामले पर पार्टी को अपने ही लोगों से नाराजगी मोल लेनी पड़ रही है।जगतादल में बीजेपी उम्मीदवार का पोस्टर फाड़ने वाले लोगों ने यहां पर जमकर प्रदर्शन किए। इस दौरान एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम अरिंदम को अपना उम्मीदवार नहीं मान सकते, हम अरुण ब्रह्मा को अपने उम्मीदवार के रूप में देखते हैं। अरिंदम तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जलपाईगुड़ी के डीबीसी रोड में पार्टी आॅफिस में तोड़फोड़ की। पार्टी से जलपाईगुड़ी सदर सीट से सुजीत सिन्हा को उम्मीदवार बनाने का फैसला किया है जो पार्टी वर्कर्स को बिल्कुल रास नहीं आया। 

Similar News