पहले सीपीएम वाले मुझे पीटते थे अब बीजेपी वाले पीट रहे हैंः ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बंगाल चुनाव में उन्हें घर के भीतर रखना चाहती थी, जिसका परिणाम यह चोट है। लेकिन वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते हैं। हम बीजेपी को हराएंगे। आप मेरे उम्मीदवारों के लिए जो भी वोट देंगे वह मेरे लिए होगा।

Update: 2021-03-17 10:27 GMT

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि उन्हें जिंदगी में कई बार पीटा गया है। पहले सीपीएम के लोग मारते थे और अब भाजपा ने भी यही काम शुरू किया है।

पिछले दिनों नंदीग्राम में प्रचार के दौरान घायल हुईं ममता बनर्जी ने खुद पर साजिश के तहत हमले का आरोप लगाया था, हालांकि, चुनाव आयोग के पर्यवेक्षकों ने इसे दुर्घटना बताया है। झारग्राम में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे जिंदगी में कई बार पीटा गया है। पहले मुझे सीपीएम पीटा करती थी और अब बीजेपी ने ऐसा करना शुरू कर दिया है। हालांकि, सीपीएम के लोग ही भाजपा में चले गए हैं। कुछ गद्दार और लालची लोग भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बंगाल चुनाव में उन्हें घर के भीतर रखना चाहती थी, जिसका परिणाम यह चोट है। लेकिन वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते हैं। हम बीजेपी को हराएंगे। आप मेरे उम्मीदवारों के लिए जो भी वोट देंगे वह मेरे लिए होगा।

Similar News