सचिन पायलट बोले-जो भी होगा सब सामने आ जाएगा

सचिन पायलट ने फामूले को लेकर कहा कि सब सामने आ जाएगा। मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों पर सचिन पायलट ने कहा कि जो भी होगा सब सामने आ जाएगा।

Update: 2021-07-26 09:57 GMT

टोंक। राजस्थान में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच सचिन पायलट ने कहा है कि पार्टी फोरम पर इस संबंध में बात हो रही है और वे मीडिया के साथ कुछ शेयर करने वाले नहीं हैं। जो होगा सामने आ जाएगा।

समस्या को सुलझाने के लिए दिल्ली से जयपुर पहुंचे दो बड़े नेताओं के दौरे के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक पहुंचे। इस दौरान पायलट ने मीडिया के सवालों का एक ही जवाब दिया कि अजय माकन ने पीसीसी में हुई चर्चा के बाद सब कुछ विस्तार से बता दिया है। अब मुझे ज्यादा कहने की आवश्यकता नहीं है। जो बातें पार्टी के प्लेटफार्म पर हो रही हैं, उनको मीडिया में रखने की जरूरत नहीं है। सचिन पायलट ने फामूले को लेकर कहा कि सब सामने आ जाएगा। मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों पर सचिन पायलट ने कहा कि जो भी होगा सब सामने आ जाएगा।

राजस्थान कांग्रेस में चल रहे संकट के सियासी हल के लिए कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और पार्टी के प्रदेश प्रभारी अजय माकन शनिवार को जयपुर पहुंचे थे। उसके बाद रविवार को पीसीसी में उन्होंने पार्टी पदाधिकरियों के साथ बैठक की थी। पीसीसी में हुई बैठक में पायलट भी शामिल हुए थे। उसके बाद पायलट अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक के दौरे पर निकल गए थे। टोंक में मीडियाकर्मियों के मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों में उनके खेमे की डिमांड के सवालों पर पायलट ने कहा कि जो कुछ होगा सब सामने आ जाएगा। पायलट के जयपुर से टोंक पहुंचने के दौरान रास्ते में उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। पायलट सबसे पहले टोंक कलक्ट्रेट पहुंचे। वहां, उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित तमाम अधिकारियों के साथ सरकारी योजनाओं और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली। इसके बाद सचिन पायलट कृषि आडिटोरियम पहुंचे। वहां करीब 1।50 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण किया।

Similar News