सिद्धू कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में हो रहे शामिल ?

सियासी सरगर्मियों के बीच इस समय गोवा भ्रमण पर निकले केजरीवाल ने कहा कि मुझे बहुत खुशी होती है कि आम आदमी पार्टी इतना अच्छा काम कर रही है कि विपक्षी पार्टियां और विपक्षी नेता भी हमारी तारीफ करते हैं।

Update: 2021-07-14 07:55 GMT

नई दिल्ली। पंजाब में मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच उठापटक के चलते सिद्ध के आम आदमी पार्टी में शामिल होने के संकेत के बीच अरविंद केजरीवाल ने यह कहकर सियासी पारा बढा दिया है कि उन्हें बहुत खुशी हुई कि विपक्षी नेता भी उनके काम की तारीफ कर रहे हैं।

सियासी सरगर्मियों के बीच इस समय गोवा भ्रमण पर निकले केजरीवाल ने कहा कि मुझे बहुत खुशी होती है कि आम आदमी पार्टी इतना अच्छा काम कर रही है कि विपक्षी पार्टियां और विपक्षी नेता भी हमारी तारीफ करते हैं। हमें इससे प्रोत्साहन मिलता है। केजरीवाल ने इसके अलावा गोवा की जनता से वादा किया है कि अगर अगले चुनावों में उनकी पार्टी की सरकार आती है तो हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त दी जाएगी। बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे। हम 24 घंटे बिजली देंगे। किसानों को खेती के लिए मुफ़्त बिजली दी जाएगी। गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है। लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई। गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं।

Similar News