सपाईयों ने महावीर चौक पर बांटा फ्री तिरंगा

9 अगस्त को ध्वज फहराकर मनायेंगे क्रांति दिवसः प्रमोद त्यागी

Update: 2022-08-08 11:54 GMT

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रत्येक वर्ष 9 अगस्त से 15 अगस्त तक चलने वाले देश की आजादी के महत्वपूर्ण क्रांतिदिवसों पर आजादी के लिए बलिदान देने वाले क्रांतिकारियों की याद में प्रत्येक घर और दुकान पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट के नेतृत्व में महावीर चौक पर कैम्प लगाकर हजारों राष्ट्रीय ध्वज जनता में निःशुल्क वितरित किये गये।


सोमवार को महावीर चौक पर सपा द्वारा अयोजित राष्ट्रीय ध्वज निःशुल्क वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने करते हुए कहा कि आज पूरा देश आजादी की 75 वी वर्षगांठ गर्व से मनाने की तैयारी कर रहा है। हैरत की बात यह है कि देश की आजादी व तिरंगे को कभी भी महत्व ने देने वाला आरएसएस राष्ट्रीय ध्वज के सम्मान की बात करने लगा है लेकिन भाजपा ने शिव चौक पर स्टाल लगाकर राष्ट्रीय ध्वज की बोली लगाकर बिक्री कराई। राष्ट्रीय ध्वज को उल्टा फहराकर जो अपमान किया है वो जनता देख रही है।



पूर्व सांसद कादिर राणा ने बिना किसी भेदभाव के सभी से एकजुट होकर देश की एकता व भाईचारे के संकल्प के साथ गर्व से अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील की। सपा विधायक पंकज मलिक ने कहा कि देश का राष्ट्रीय ध्वज सबसे पहले फहराने का हक उनका है जिनके बुजुर्गों ने देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। हाजी लियाकत अली व सोमपाल सिंह भाटी ने 9 अगस्त से 15 अगस्त तक सपा द्वारा घरों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील की। कार्यक्रम में मुख्य रूप से शलभ गुप्ता एडवोकेट, डा. इसरार अल्वी, नासिर राणा, संदीप धनगरए लोकेश कश्यप, सत्यदेव शर्मा, इकराम प्रधान, हाजी दिलशाद अंसार, शशांक त्यागी, इमलाक प्रधान, अन्नू कुरेशी सभासद, सलमान त्यागी, पंकज सैनी, प्रदीप गुप्ता, सावन कुमार एडवोकेट, लोकेश कश्यप, वसीम राणा, संजीव लांबा, अनिरुद्ध बालियान, प्रवीण उपाध्याय, एहसान अंसारी, मुकेश वशिष्ठ, धननवीर कश्यप, नियाज हैदर, नौशाद आलम, सुनील सैनी, राजकिशोर शर्मा, इमरान खान सहित अनेक सपा कार्यकर्ता व वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।


Tags:    

Similar News