क्या अरविंदर सिंह लवली बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे? प्रदेश अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद, कांग्रेस नेता ने दिया जवाब

Update: 2024-04-28 14:21 GMT

दिल्ली। अरविंदर सिंह लवली ने अपने इस्तीफे के बाद मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि वे अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी की पीड़ा को ध्यान में रखते हुए इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे किसी अन्य पार्टी में शामिल नहीं होंगे, और उनकी लड़ाई उसूलों के लिए है।

अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि मेरे बारे में भ्रांति फैलाई जा रही है कि मैंने लोकसभा का टिकट नहीं मिलने की नाराजगी को लेकर इस्तीफा दिया है. यह गलत है। आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने X पोस्ट में लिखा, 'क्या भाजपा पूर्वी दिल्ली से अपना उम्मीदवार बदलने जा रही है?' जिसके बाद यह अटकलें तेज हो गई की अरविंदर सिंह लवली भाजपा से चुनाव लड़ सकते है। जिस अरविंदर सिंह लवली ने कहा की 'मैं सौरभ भारद्वाज को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं। मुझे लगता है कि वह अन्य पार्टियों की ओर से निर्णय लेते हैं. मैंने स्पष्ट रूप से कहा है कि मैंने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है। 

यह भी कहा की मैंने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है। दिल्ली के 30 से 35 पूर्व कांग्रेस विधायक मुझसे मिलकर गए हैं। मैं अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलता रहूंगा। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। 

Similar News