LEARN WITH FUN---एम.जी. पब्लिक स्कूल में बैगलेस डे कार्यक्रम आयोजित

प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका गर्ग ने बताया कि बुधवार को विद्यालय प्रांगण में कक्षा-1 और कक्षा-2 के नन्हे मुन्ने विद्यार्थियों के लिए बैगलेस-डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Update: 2023-09-27 12:54 GMT

मुजफ्फरनगर। एम.जी. पब्लिक स्कूल में प्राइमरी विंग में बैगलेस डे लर्न विद फन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें नन्हे मुन्ने बच्चों ने अनेक फन एक्टिविटी में प्रतिभाग करते हुए जमकर मस्ती की और रोमांचक मनोरंजन का भरपूर आनंद लिया।


एम.जी. पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका गर्ग ने बताया कि बुधवार को विद्यालय प्रांगण में कक्षा-1 और कक्षा-2 के नन्हे मुन्ने विद्यार्थियों के लिए बैगलेस-डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें छात्र-छात्राओं ने अपनी शिक्षिकाओं के साथ पेंटिंग, कुकिंग, स्टोरी टेलिंग सहित अनेक मनोरंजक गतिविधियों में प्रतिभाग करते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और उल्लासपूर्ण वातावरण में इस अवसर पर भरपूर आनंद उठाया। उन्होंने बताया कि आज बच्चों को अपनी कक्षाओं में किसी भी प्रक ार का कोर्स लाने से छूट दी गयी थी। इस कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों को वास्तविक जीवन में अपने आसपास की चीजों से व्यवहारिक रूप से सीखने के लिए प्रेरित करना था। बच्चों ने कार्यक्रम में अनेक फन एक्टिविटी में प्रतिभाग करते हुए जीवन कौशल का वास्तविक अनुभव किया और मनोरंजक तरीकों से खेल ही खेल में सीखने का कौशल भी विकसित करने की प्रेरणा उनको मिली। 

Similar News