ACCIDENT SHAMLI-पिक अप की टक्कर से पति व गर्भवती पत्नी की मौत

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में एक दर्दनाक हादसे में दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। महिला आठ माह की गर्भवती थी।

Update: 2024-04-02 08:17 GMT

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में एक सड़क हादसे में दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। चैसाना थानाक्षेत्र में ऊन मार्ग के टोडा चैराहे पर एक तेज रफ्तार पिक अप वैन ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे मे पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बालिका घायल हो गई।

उपचार के दौरान गर्भवती पत्नी ने भी अस्पताल मे दम तोड़ दिया। इसके अलावा बालिका की हालात भी गंभीर बनी हुई है। गुस्साए ग्रामीणों ने ऊन मार्ग पर प्रदर्शन की योजना बनाई लेकिन चैसाना पुलिस ने समझाबुझाकर मामले को शांत कराया और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। चैसाना चैकी क्षैत्र के गांव बल्लामजरा निवासी इमरान अपनी पत्नी जिंदी व दो वर्षीय बालिका के साथ शामली अस्पताल मे अल्ट्रासाउंड कराने के लिए जा रहा था। जैसे ही टोडा गांव के निकट पहुंचा तो विपरित दिशा से आ रही एक पिकअप वैन ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मारपीट दी, जिससे दंपती सड़क पर जा गिरे।

पति इमरान (30) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी जिंदी (28) वर्ष व बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद मौके लोगो की भीड़ एकत्र हो गई और परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों ने घटना का विरोध किया और पिकअप वैन को पकड़ने के लिए पीछा किया लेकिन सफल नही हो सके। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहं घायल महिला की मौत हो गई। पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। वहीं पुलिस पिक अप की तलाश कर रही है। महिला आठ महीने की गर्भवती थी।

Similar News