भीम आर्मी ने की बच्ची के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

आज नेशनल भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने परिजनों को समर्थन दिया और पुलिस पर आरोपियों को बचाने के लिए काम करने के आरोप लगाते हुए रोष जताया।

Update: 2020-08-14 11:38 GMT

मुजफ्फरनगर। जनपद में छह साल की मासूम बच्ची की हत्या के मामले में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं किये जाने के मामले को लेकर भीम आर्मी ने रोष व्यक्त किया। बच्ची के परिजनों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची भीम आर्मी पदाधिकारियों ने ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

सूत्रों के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से ही मासूम बच्ची को अगवा कर उसकी रेप के बाद खेत पर ले जाकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था। परिजनों ने इस मामले में दूसरे आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं करने का आरोप लगाते हुए डीएम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। आज नेशनल भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने परिजनों को समर्थन दिया और पुलिस पर आरोपियों को बचाने के लिए काम करने के आरोप लगाते हुए रोष जताया।


कलेक्ट्रेट में डीएम कार्यालय पर आज नेशनल भीम आर्मी के अध्यक्ष लोकेश कटारिया ने विगत दिवस मंसूरपुर थाना क्षेत्र के मुबारिक पुर गांव में हुई 6 वर्षीय बच्ची की हत्या में सम्बंधित और बाकी लोगों की गिरफ्तारी को लेकर मृतक युवती के परिजनों के साथ मिलकर एडीएम प्रशासन अमित कुमार को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए। इसके लिए भीम आर्मी आंदोलन से भी पीछे नहीं हटेगी। 

Tags:    

Similar News