उद्योगपति अंकित बिन्दल ने की डायबिटिक क्लीनिक की स्थापना

स्व. श्रवण कुमार अग्रवाल की स्मृति में चिकित्सालय का हुआ उद्घाटन, सप्ताह में छह दिन मिलेगी सुविधा

Update: 2022-10-06 10:44 GMT

मुजफ्फरनगर। जनपद के प्रसि( उद्योगपति अंकित बिन्दल ने अपने स्वर्गीय पिता की स्मृति में आज चिकित्सा सुविधा के क्षेत्र में योगदान करते हुए आम लोगों के लिए डायबिटिक क्लीनिक की स्थापना की। इस चिकित्सालय का शुभारंभ उनकी माता निरूपा रानी ने फीता काटकर की। इस अवसर पर जनपद के गणमान्य लोगों की भी भारी संख्या में उपस्थिति रही। सैंकड़ों लोगों ने इस अवसर पर क्लीनिक पर अपना उपचार कराया और विशेषज्ञ चिकित्सक से उचित परामर्श प्राप्त किया। अंकित बिन्दल ने बताया कि यह क्लीनिक सप्ताह में छह दिन चलाया जायेगा। यहां पर एक विशेषज्ञ चिकित्सक की सेवा लोगों को मिलेगी।


जिले के प्रमुख उद्योगपति अंकित कुमार बिन्दल ने समाजसेवा के क्षेत्र में अब चिकित्सा सुविधा को लेकर कदम बढ़ाया है। उन्होंने अपने आवास के पास 47 साउथ भोपा रोड नई मण्डी निकट भोपा रोड ओवरब्रिज पर अपने पिता की स्मृति में स्व. श्रवण कुमार अग्रवाल चेरिटेबल डायबिटिक क्लीनिक की स्थापना की। इस अवसर पर क्लीनिक का उद्घाटन उनकी माता श्रीमती निरूपा रानी ने फीता काटकर की।


इस अवसर पर जिले के कई उद्योगपति, नेता और समाजसेवियों के साथ ही गणमान्य लोगों की भी भारी संख्या में उपस्थित रही। अंकित बिन्दल अपने परिवार की समाजसेवा की परम्परा को हमेशा ही आगे बढ़ाने के लिए संवेदनशील रहते हैं। यह सेवा भी उन्हीं कार्यों की एक कड़ी के रूप में प्रारम्भ की गयी है। अंकित बिन्दल ने बताया कि इस डायबिटिक क्लीनिक पर एमडी फिजीशियन डा. आशुतोष शर्मा द्वारा सेवा प्रदान की जायेगी।


क्लीनिक पर प्रतिदिन सवेरे 9.30 बजे से दोपहर 2.00 बजे तक चिकित्सा परामर्श दिया जायेगा। रविवार को अवकाश रहेगा। डा. आशुतोष शर्मा डायबिटोलोजिस्ट हैं और उनके द्वारा क्लीनिकल डायबिटोलोजी में डिप्लोमा किया गया है। इस अवसर पर अंकित बिन्दल ने लायंस क्लब मुजफ्फरनगर दिव्य के सदस्यों सहित अन्य सहयोगियों का आभार जताया।


इस अवसर पर डा. आशुतोष शर्मा ने सैंकड़ों लोगों के स्वास्थ्य का परीक्षण करते हुए उनको उचित परामर्श दिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अंकित बिन्दल, वंछित बिन्दल, शौर्य बिन्दल, मयंक बिन्दल, रामी बिन्दल, अमरीश कुमार अग्रवाल, गिरीश कुमार अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, विवेक कुच्छल, अलका कुच्छल, अनिल लोहिया, सुनील कुमार जैन, शिवम जैन, जितेन्द्र जैन टोनी, भाजपा नेता राहुल गोयल, राकेश बिन्दल, अनिल बिन्दल, सतप्रकाश मित्तल, आईआईए चेयरमैन विपुल भटनागर, गोपाल बंसल, नंद गोपाल बंसल, अनुज गुप्ता, संजय काक्का, अमित अग्रवाल, अमित बिन्दल, मोहन भारद्वाज, राकेश सिंघल आदि मौजूद रहे। 

Similar News