शहर विकास का खाका खींचने में जुटे मंत्री कपिल देव

शहर की बदहाल सड़कों को दुरुस्त कर आवागमन सुलभ बनाने के लिए मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जिलाधिकारी से वार्ता करते हुए खाका तैयार किया है। इसके सहारे शहरी विकास की स्वप्निल योजनाओं को धरातल पर लाने के प्रयास शुरू कर दिये गये हैं। जल्द ही शहर की कई बदहाल सड़कों का कायाकल्प होता नागरिक स्वयं देख पायेंगे।

Update: 2020-12-14 11:07 GMT

मुजफ्फरनगर। स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जिलाधिकारी से वार्ता कर शहर की सड़कों के निर्माण के निर्देश दिये और कहा कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कर उसे एक अनूठी पहचान दिलाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

नगर विधायक एवं प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. से वार्ता करते हुएविश्वकर्मा चैक भोपा रोड़ से पेट्रोल पंप जानसठ रोड़ तक सड़क निर्माण, चुंगी नं 2 से मिमलाना रोड़ नगर पालिका क्षेत्र की सीमा तक सड़क निर्माण, साकेत कालोनी मुख्य मार्ग अंसारी रोड़ से सरवट फाटक तक सड़क निर्माण, नावल्टी चैक से हनुमान मंदिर भगत सिंह रोड़ तक सड़क निर्माण व भोपा रोड़ से गऊशाला मुख्य मार्ग पर एक लेयर एचडीबीसीनिर्माण के निर्देश दिये हैं।

विदित रहे, उपरोक्त मार्ग शहर के मुख्य मार्ग होने के कारण इन पर आवागमन अधिक होता है और वर्तमान में इनकी स्थिति खराब है।

कपिल देव ने बताया कि वाहनों के टकराव और सड़क सुरक्षा उपायों की अनदेखी के कारण सड़क हादसे होते हैं किन्तु गड्ढायुक्त एवं टूटी-फूटी सड़के भी इन हादसों के लिए कम जिम्मेदार नहीं है। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र को विकास के सभी आयामों में प्रथम स्थान पर लाने के लिए प्रयासरत हैं।

Tags:    

Similar News