MUZAFFARNAGAR-दो बस और 5-6 कार में आये 100 लोगों ने टोल कर्मियों को पीटा

टोल टैक्स चुकाये बिना बेरियर हटाने को लेकर हुआ विवाद, टोल प्लाजा रोहाना कलां के मैनेजर ने दर्ज कराई एफआईआर

Update: 2024-04-26 11:04 GMT

मुजफ्फरनगर। बारात लेकर जा रहे दो बस और 5-6 कार सवार करीब 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ टोल प्लाजा रोहाना कलां पर टोल टैक्स चुकाये बिना ही टोल बेरियर को जबरन हटाने को लेकर हुए विवाद में टोल कर्मचारियों से मारपीट का आरोप लगाते हुए टोल प्लाजा के मैनेजर ने एफआईआर दर्ज कराई है। इसें दो बसों और चार कारों के रजिस्ट्रेशन नम्बर भी पुलिस को उपलब्ध कराने के साथ सीसीटीवी फुटेज भी दी गई है। पुलिस ने 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के सहारनपुर-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर स्थित रोहाना टोल प्लाजा के मैनेजर बिजेन्द्र विक्रम पुत्र ब्रजभूषण सिंह निवासी जान्हवी एन्क्लेव अवध विहार योजना लखनऊ ने थाने में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि 24 अपै्रल की शाम करीब पौने सात बजे 5-6 कारों और दो बसों में सवार लगभग 100 अज्ञात लोगों ने टोल पर आकर टोल शुल्क चुकाये बिना ही फ्री में वाहन को निकालने की जिद की और टोल बेरियर को हटाने के लिए बहसबाजी करने लगे। टोल चुकाये बिना जाने का प्रयास करने पर जब टोल कर्मियों ने इन लोगों को रोका तो गाली गलौच की और उनके साथ मारपीट कर दी। कुछ कर्मचारियों को मारपीट में गंभीर चोट भी आई हैं। उन्होंने बताया कि सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद है। टोल मैनेजर ने दो बसों और चार कारों के रजिस्ट्रेशन नम्बर भी पुलिस को दिये हैं। शहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर महावीर चौहान ने बताया कि आईपीसी की धारा 147, 323 और 504 के अन्तर्गत 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

माता के मंदिर से शिव मूर्ति का नाग चोरी का युवक फरार

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक माता के मंदिर से भगवान शिव की मूर्ति से नाग चुराकर युवक भाग गया है। शहर कोतवाली के मौहल्ला लद्दावाला निवासी जितेन्द्र कुमार पुत्र वेदराम ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उसकी दुकान चुंगी नम्बर दो पर शैडो माता मंदिर के पास ही है। 25 अपै्रल को वो अपनी दुकान पर बैठा था, तभी उसकी निगाह मंदिर के गेट पर पड़ी तो एक अज्ञात व्यक्ति मंदिर से शिव मूर्ति के नाग को अपने हाथ में चोरी से छिपाकर निकल रहा था। जितेन्द्र ने यह देखकर शोर मचाते हुए आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वो फरार हो गया। जितेन्द्र की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Similar News