MUZAFFARNAGAR-घर के बाहर बैठे बुजुर्ग पर दो मंजिल से गिरी दीवार, मौत----देखें वीडियो....

पशु व्यापारी की मौत से परिवार में कोहराम, पडौसी बना रहा था दूसरी मंजिल पर मकान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ हादसा, मलबे में दबे बुजुर्ग को युवकों ने निकाला, उपचार के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

Update: 2024-05-08 10:44 GMT

मुजफ्फरनगर। ककरौली में गर्मी के कारण अपने घर के बाहर ही गली में कुर्सी लगाकर बैठे एक बुजुर्ग पशु व्यापारी की हादसे में मौत हो गई। पशु व्यापारी के सामने ही स्थित मकान में पड़ौसी ने निर्माण कार्य शुरू करा रखा है। पड़ौसी अपने मकान की दूसरी मंजिल का निर्माण करा रहा है। कई दिनों से यहां पर चिनाई कार्य चल रहा था। दूसरी मंजिल पर बनाई गई दीवार अचानक ही भरभराकर गिर पड़ी। इस दीवार की चपेट में कुर्सी पर गली में बैठे बुजुर्ग व्यापारी आ गये। वो मलबे में दब गये। हादसा होने पर वहां मौजूद युवक दौड़े और बुजुर्ग को मलबे से निकाला। परिजनों ने गंभीर अवस्था में उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो जाने पर परिजनों में कोहराम है। पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी गई थी।

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के गांव ककरौली में अपने घर के बाहर कुर्सी पर बैठे बुजुर्ग पशु व्यापारी 70 वर्षीय हाजी नफीस की दीवार के नीचे दबने से मौत हो गई। हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ है। बताया गया कि पशु व्यापारी नफीस के पड़ौसी के घर में दूसरी मंजिल पर मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। गुरूवार को सुबह पशु व्यापारी नफीस अपने घर के बाहर कुर्सी बिछाकर गली में बैठे हुए थे। इसी दौरान अचानक पड़ौसी के घर के दूसरी मंजिल पर बनाई गई ताजा दीवार बुजुर्ग के ऊपर आ गिरी और बुजुर्ग मलबे के नीचे दब गया। हादसा होते ही पास में रहने लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग को मलबे के नीचे से बाहर निकाला। दीवार गिरने की आवाज से परिजन भी बाहर आ गये। परिजनों ने गंभीर अवस्था में घायल बुजुर्ग को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया कि वहां उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। जिस समय हादसा हुआ उससे कुछ क्षण पहले ही एक युवक भी वहां से निकला था। बताया गया कि बुजुर्ग की मौत से परिवार में कोहराम है। परिजन मौत होने के बाद बुजुर्ग के शव को अपने साथ अस्पताल से बिना कोई पुलिस कार्यवाही के घर ले गये थे। परिजनों ने दोपहर तक शव को सुपुर्द ए खाक नहीं किया है। परिजन रिश्तेदारों का इंतजार कर रहे थे। उधर, ककरौली थाना प्रभारी सुनील कसाना ने इस हादसे और बुजुर्ग की मौत के बारे में जानकारी होने से इन्कार किया है।

Similar News