भाजपा कार्यसमिति मीटिंग में शामिल हुए मुजफ्फरनगर के मंत्री

कपिल देव और संजीव बालियान के साथ जिलाध्यक्ष विजय शुक्ल व अन्य पदाधिकारियों का रहा लखनऊ में डेरा

Update: 2023-01-22 10:22 GMT

मुजफ्फरनगर। लखनऊ में रविवार को आयोजित की गई भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मुजफ्फरनगर से दोनो मंत्रियों के साथ ही जिलाध्यक्ष और संगठन के अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी तथा अन्य प्रकोष्ठों के नेतागण शामिल हुए। मीटिंग में निकाय चुनाव के साथ ही सहकारिता चुनाव में जीत को लेकर चर्चा करते हुए पदाधिकारियों को रणनीति और रूपरेखा बनाने में जुटने का मूलमंत्र दिया गया।


लखनऊ में आज आयोजित भाजपा उत्तर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में जिले से नगर विधायक एवं सरकार में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल, स्थानीय सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री डाॅ. संजीव बालियान, जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के साथ ही अन्य नेतागण शामिल हुए। पश्चिम क्षेत्र के कैम्प में सभी नेतागण एकत्र हुए और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल तथा पश्चिम के भाजपा संगठन के पदाधिकारियों, विधायकों और मंत्रियों के साथ बैठक स्थल पर पहुंचे।

यहां बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र चैधरी ने कहा कि 16 व 17 जनवरी को राष्ट्रीय कार्यसमिति की दिल्ली में बैठक में सभी प्रदेशों को मिशन दे दिया गया है। इसी को लेकर यहां मंथन हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ विपक्ष जुटा हुआ है, लेकिन विपक्ष समझ ले कि उसके हाथों से दिल्ली अभी काफी दूर है। आज वैश्विक मंचों पर भारत की छवि नेतृत्वकर्ता के रूप में बनी है, इसका पूरा श्रेय पीएम नरेन्द्र मोदी की नेतृत्व क्षमता को ही जाता है। हमने पिछले दिनों आजमगढ़ और रामपुर जैसी अपरम्परागत सीटों को विपक्ष से छीना है।

रामपुर में पहली बार कमल खिला है। यह सफलता का सोपान है। सफलता के इस मार्ग पर पर हमने विफलताओं को भी देखा है। अब हमें अगले मिशन में जुटना है। अगला मिशन निकाय और सहकारिता चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव हैं। मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहे। इसके अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बृजेश पाठक, यूपी सह प्रभारी सुनील ओझा, धर्मपाल सिंह, दिनेश शर्मा, विनय कटियार, स्वतंत्र देव सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सांसद रेखा सिंह, हरीश द्विवेदी, वीके सिंह सहित अन्य प्रमुख नेतागण मौजूद रहे। 

Similar News