मुजफ्फरनगर में पकड़ी अवैध शराब भट्टी, 3 गिरफ्तार

पंचायत चुनाव को देखते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने मुजफ्फरनगर में शराब माफियाओं के खिलाफ जोरदार अभियान छेड़ा है। इसके लिए पुलिस टीम शासन से दो लाख रुपये का ईनाम पा चुकी है।

Update: 2021-03-05 09:18 GMT

मुजफ्फरनगर। जनपद में शराब माफियाओं के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान की कड़ी में एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशन में मुजफ्फरनगर पुलिस लगातार गुडवर्क कर रही है। शराब माफियाओं के खिलाफ की गयी कार्यवाही के कारण यूपी शासन से दो लाख का ईनाम पाने वाली पुलिस का आपरेशन शुक्रवार को भी जारी रहा। पुरकाजी पुलिस ने अवैध शराब निर्माण की भट्टी पकड़ते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जनपद में पंचायत चुनाव को देखते हुए अवैध शराब के निर्माण, तस्करी और कारोबार की कमर तोड़ने में एसएसपी अभिषेक यादव सफल नजर आ रहे हैं। उनके निर्देशन में थाना पुरकाजी पुलिस द्वारा ग्राम दादुपुर के जंगल में छापामार कार्यवाही करते हुए यहां पर अवैध शराब की भट्टी पकड़ी। पुलिस ने इस कार्यवाही में अवैध अपमिश्रित शराब बनाते हुए 03 अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी पुकराजी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में अंग्रेज पुत्र गुरुदयाल निवासी दादुपुर थाना पुरकाजी, ज्वाला सिंह पुत्र जगदीश निवासी ब्रहमपुर थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार और सतनाम उर्फ सत्ता पुत्र स्वरुप निवासी मारकपुर थाना पुरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर शामिल हैं। पुलिस टीम ने इन आरोपियों के कब्जे से 40 लीटर अवैध कच्ची शराब, 20 लीटर अवैध अपमिश्रित शराब, 02 किलोग्राम यूरिया, 65 लीटर लहन तथा अवैध शराब बनाने के उपकरण, जिनमें गैस सिलेण्डर मय भट्टी, ड्रम,पतीला,पाईप, बाल्टी आदि हैं, बरामद किया। बरामद लहन को पुलिस टीम ने मौके पर ही नष्ट कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अंग्रेज पर अवैध शराब बनाने व तस्करी करने सहित अन्य संगीन धाराओं में 01 दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है।

Similar News