MUZAFFARNAGAR-उद्यमी गिरीश अग्रवाल की माता का निधन, छाया शोक

नई मंडी पटेलनगर निवासी और शाकुम्भरी पल्प एंड पेपर मिल भोपा रोड के मालिक गिरीश कुमार अग्रवाल व अमरीश कुमार अग्रवाल की माता जी ईश्वरी देवी, पत्नी स्व. महावीर प्रसाद अग्रवाल का गुरूवार को सवेरे आकस्मिक निधन हो गया।

Update: 2024-04-25 10:44 GMT

मुजफ्फरनगर। जिले के प्रमुख उद्यमियों में शामिल गिरीश अग्रवाल की माता ईश्वरी देवी का गुरूवार सुबह आकस्मिक निधन हो जाने से जिले भर में शोक की लहर दौड़ गई। शाम के समय उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान अंतिम यात्रा में जिले के उद्योगपति, व्यापारी, समाजसेवी और अन्य लोगों की भारी भीड़ नजर आई। सभी ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की।

नई मंडी पटेलनगर निवासी और शाकुम्भरी पल्प एंड पेपर मिल भोपा रोड के मालिक गिरीश कुमार अग्रवाल व अमरीश कुमार अग्रवाल की माता जी ईश्वरी देवी, पत्नी स्व. महावीर प्रसाद अग्रवाल का गुरूवार को सवेरे आकस्मिक निधन हो गया। उनके निधन से परिवार में शोक का वातावरण बन गया। यह दुखद समाचार मिलने के बाद काफी संख्या में लोग उनके आवास पर पहुंचे और अपनी शांक संवेदना व्यक्त की। शाम के समय नई मंडी पटेलनगर स्थित आवास से उनकी अंतिम यात्रा प्रारम्भ हुई और नई मंडी भोपा रोड स्थित श्मशान घाट पर उनका अश्रुपूरित नेत्रों से परिवार के लोगों ने अंतिम संस्कार किया। दैनिक नयन जागृति परिवार परम पिता परमेश्वर से प्रार्थना करता है कि वो दिवंगत आत्मा की शांति के लिए अपने श्री चरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। 

Similar News