शहर का कायाकल्प करने कल सड़कों पर उतरेंगी चेयरपर्सन

मुजफ्फरनगर नगरपालिका परिषद् की कई महत्वपूर्ण विकास परियोजनाओं को धरातल पर लाने के साथ ही शहरवासियों को विकास की सौगात देने के लिए चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल शनिवार को शिलान्यस करेंगी। भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला भी उनके साथ होंगे।

Update: 2021-03-05 16:42 GMT

मुजफ्फरनगर। शहर के विकास के लिए नये कीर्तिमान स्थापित करने में जुटी नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष अंजू अग्रवाल शहर को विकास की बड़ी सौगात देने जा रही है। उनके द्वारा शहरवासियों के हितों से जुडे कुछ विकास कार्यों का शिलान्यास किया जायेगा। पालिका प्रशासन की ओर से इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गयी है। इस कार्यक्रम में पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने सभासदों के साथ ही शहर के नागरिकों को भी आमंत्रित किया हैै।

नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने आगामी योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया गया कि कल 6 मार्च 2021 को नगर का कायाकल्प होने जा रहा है। इसमें जानसठ रोड से विश्वकर्मा चैक तक तथा हनुमान चैक से नॉवल्टी चैक होते हुए महामना कॉलेज तक तथा चुंगी नंबर 2 आबकारी रोड से नगरीय क्षेत्र की सीमा के अंतिम छोर तक सड़क निर्माण का शिलान्यास किया जायेगा।

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला और क्षेत्रीय सभासदगण भी मौजूद रहेंगे। पालिका अध्यक्ष ने बताया कि प्रातः दस बजे सबसे पहले बालाजी चैक पर शिलान्यास किया जाएगा। इसके पश्चात तत्काल हनुमान चैक पर तथा बाद में मिमलाना रोड वाली सड़क पर चुंगी नंबर दो पर शिलान्यास कार्यक्रम किया जाएगा। इसके साथ ही कई अन्य विकास कार्यों का शिलान्यास भी पालिका अध्यक्ष द्वारा किया जायेगा। उन्होंने बताया कि करीब सवा दो करोड़ रुपये की लागत के इन विकास कार्यों को 31 मार्च तक शुरू कराया जाना अनिवार्य है। 

Tags:    

Similar News